New Year Offer 2024: अब आपके घर में भी ₹10000 से कम में आ सकती है चमचमाती कार

New Year Offer 2024

New Year Offer 2024: अब आपके घर में भी ₹10000 से कम में आ सकती है चमचमाती कार

New Year Offer 2024 Alto K10 : कार खरीदने का सपना सभी लोगों का होता है, लेकिन मिडिल क्लास लोगों के पास इतने पैसे नहीं होते हैं, कि वह एक ब्रांडेड कार खरीद सके, यदि आप कार को लोन पर खरीदते हैं, तो उसका EMI भरने में आपको कई साल लग सकता हैं और उसमे आपकी आधी कमाई निकल जाती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कार के बारे में बताएंगे, जो बहुत अच्छी माइलेज देती है और उसे आप कम दाम में भी खरीद सकते हैं।

मिडिल क्लास लोगों के लिए Alto K10 हो सकती है, एक बेहतर कार

मारुति सुजुकी की Alto K10 मिडिल क्लास लोगों के लिए एक बेहतर कार हो सकती है, यह कार बहुत अच्छी माइलेज देती है और इसका इंजन भी काफी दमदार है और इसमें आपको सीएनजी का भी ऑप्शन मिलता है, इस कार को आप बिना डाउन पेमेंट के भी खरीद सकते हैं।

Alto K10

Alto K10 कार को पेट्रोल इंजन में लेने पर यह 65.71 बीएचपी पावर जेनरेट कर सकता है और यदि आप सीएनजी में इसे लेते हैं, तो यह 55.92 बीएसपी की पावर जेनरेट कर सकता है और इसमें आपको 1 लीटर का पेट्रोल इंजन भी मिलता है।

इस कार की सबसे खास बात है, कि इसका maintenance चार्ज बहुत ही कम है, आप चार से पांच हजार रुपए खर्च करके इसे मेंटेंन रख सकते हैं, वही पेट्रोल इंजन में यह 28 लीटर की माइलेज देती है तथा सीएनजी इंजन में यह आपको 36 लीटर की माइलेज देती है।

Alto K10 में मिलेगा आपको दमदार फीचर्स

इस कार में आपको इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, दो एयरबैग जैसे बहुत सारे सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं। यह कार मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों गियर बॉक्स में उपलब्ध है। इस कार की खासियत है, कि यह आपको खराब रास्ते पर भी अच्छी माइलेज दे सकती है।

Alto K10

Alto K10 कार की कीमत है बहुत सस्ती

इस कार की शुरुआती कीमत 3.99 लाख रूपए है और यह काफी सस्ती गाड़ी है, इसीलिए इस गाड़ी को आप कैश पर आसानी के साथ खरीद सकते हैं, वही यदि आप इस कार को लोन पर लेते हैं, तो इसे आपको 11 फीसदी ब्याज पर लेना होगा और आप लगभग 7 साल के लिए इसे लोन पर ले सकते हैं, लेकिन लोन लेने पर आपको 1,94,897 रुपए अधिक चुकाने होंगे।

लोन लेने के लिए आपका क्रेडिट स्कोर चेक किया जाएगा और सभी चीजों की जांच की जाएगी, उसके पश्चात आपको लोन दिया जा सकता है।

Post Comment